Snehdeep Osho Vision Friend

आतिशा कहती है: सुबह याद रखना यह एक नया दिन है, एक नई शुरुआत है।  आपके दिल में एक निर्णय गहरा है कि 'आज मैं इस अवसर को बर्बाद नहीं करने जा रहा हूं।  अब बहुत हो गया है!  आज मैं जागरूक होने जा रहा हूं, आज मैं सतर्क होने जा रहा हूं, आज मैं एकल कारण, ध्यान का कारण जितना संभव हो सके उतनी ऊर्जा समर्पित करने जा रहा हूं।  मैं अपने सभी कृत्यों में ध्यान करूंगा।  मैं सभी गतिविधियों, सामान्य दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को करूंगा, लेकिन एक नई गुणवत्ता के साथ: मैं उनके लिए जागरूकता की गुणवत्ता लाऊंगा।

 नए दिन का स्वागत करें।  आभारी महसूस करें, खुश है कि अस्तित्व अभी भी आप पर भरोसा करता है;  अभी भी संभावना है, परिवर्तन अभी भी हो सकता है।  दिन की शुरुआत एक बड़ी निर्णायकता के साथ करें।

 और शाम को फिर से कृतज्ञता महसूस करें कि दिन आपको दिया गया था, और जो कुछ हुआ, उसके लिए कृतज्ञता महसूस करें - अच्छा और बुरा दोनों, खुशी और नाखुश दोनों, क्योंकि वे सभी शिक्षक हैं।
                                              
 * - ओशो *
 _*ज्ञान की किताब*_

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें